ileana d’cruz husband name : Ileana D’Cruz ने कहा मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कोई मेरे बारे में क्या लिखता है?

 ileana d’cruz husband name:Bollywood actor और बर्फी की सितारा  Ileana D’Cruz ने अपने बेटे Koa Phoenix Dolan को August 1 2023 में जन्म दिया है .हाल ही टाइम्स ऑफ़ इंडिया को एक इंटरव्यू में,  Ileana D’Cruz ने  बात करते हुए कहा है की  माँ बनने और , अपने साथी माइकल दोलन, पर कुछ और चीज़ों पर बात की.जब उनसे उनके साथी माइकल के बारे में पुछा गया, तो Ileana ने कहा, “बस इतना कह सकती हूँ की वह बहुत प्यारा है वह मेरा एक बड़ा सहारा है. पहले दिन से ही वो हमेशा मेरे साथ रहे हैं. मैं खुशकिस्मत महसूस करती हूँ  की मई उससे  मिली बता दे की माइकल दोलन  Ileana D’Cruz के बॉयफ्रेंड है और इनका अफेयर काफी दिनों से चल रहा है ख़बर तो यहाँ तक की है की दोनों की  शादी हो गयी है टाइम्स ऑफ़ इंडिया से,बात करते हुए आगे बताया की माइकल चार बार इंडिया आये हैं. और उन्हें मुंबई बहुत दिलचस्प लगता है और कहता है कि मुंबई उन्हें न्यू यॉर्क की याद दिलाता है.उसने मेरी सारी फिल्में देखी हैं, और उसे मेरी फिल्म  के सारे गाने याद है. Infact मुझसे बेहतर वह मेरे गानो की lyrics याद रखता है.

 ileana d'cruz husband name
ileana d’cruz husband name

 

 

शादी को लेकर फैली अपवाह ?(ileana d’cruz husband name)

ileana d’cruz husband name जब उनसे उनके शादी के इरादे के बारे में पुछा गया, तो अभिनेत्री ने कहा, “बड़ी कुछ अफवाह है.जो फैली हुई है चलो, बस उसी पर छोडो. थोड़ा सा राज़ रखना अच्छा है, न? सच तो यह है कि मैंने अभी तक decide नहीं किया है कि मैं इस हिस्से को कितना शेयर करना चाहती हूँ अपने जीवन का. यह एक  हिस्सा स्पेस से आता है  और जहाँ पहले मैंने अपने रिश्ते के बारे में बात की थी मैं उस वक़्त उन लोगों की बातों से खुश नहीं थी. जो मेरे या मेरे relation के बारे होती रहती थी मुझे फर्क नहीं पड़ता की मेरे बारे में कोई क्या कहता है मैं अपने बारे में कुछ भी सुन सकती हूँ लेकिन मेरे साथी या मेरे परिवार के बारे में लोगों की बकवास से मैं कम्फर्टेबले नहीं हूँ.उन्होंने बताया की अभी हालही में एक इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन में, एक यूजर ने  मुझसे पुछा था की  “अपने बच्चे को सिंगल पेरेंटिंग (परवरिश) कैसे कर रहे हो? इस सवाल का जवाब देते हुए,IleanaD’Cruz  ने अपने साथी के साथ एक तस्वीर शेयर की और बस लिखा, की मैं नहीं हूँ.” जब एक दुसरे इंस्टाग्राम यूजर ने IleanaD’Cruz  से एक और सवाल पुछा की जब उन्हें अपने गर्भावस्था के बारे में पता चला, तो उनका पहला रिएक्शन क्या था, तो उन्होंने जवाब दिया की  “मुझे  लगभग एक साल पहले ही यह मालूम चल गया  की मैं प्रेग्नेंट हूँ, और यह मेरे लिए  सबसे अद्भुत और भावनात्मक पल था.

 ileana d'cruz husband name
ileana d’cruz husband name

 

अभी भी मुझे लगता है की अपने छोटे से प्यारे बेटे को पकड़ कर यह एक बड़ा खोया हुआ ख्वाब तो नहीं है

अपने बॉयफ्रेंड के किया NOTE SHARE (ileana d’cruz husband name)

इस साल के शुरुआत में, Ileana ने अपने साथी के लिए एक विस्तार से भरा हुआ नोट शेयर किया.और कहा की उन दिनों में जब मै खुद को भूल जाती हूँ तो यह प्यारा इंसान मेरा सहारा बनता है जब मुझे महसूस होता है की मैं टूटने की तरफ बढ़ रही हूँ तो वह मेरे साथ खड़ा होता है वह मुझे पकड़ कर मुझे रोने से रोकता है और मुझे हंसाने के लिए बकवास जोक्स बनता है या फिर वो मुझे ज़ोर से HUG करने को कहता है जब वह जानता है की उसी पल मुझे वही ज़रूरत है और फिर सब कुछ इतना मुश्किल नहीं लगता है ! इलियाना डी’क्रूज अगली बार रांडीप हुड्डा के साथ अनुचित और प्यारी देखी जाएगी। उन्होंने विद्या बालन, प्रातिक गांधी और सेंडहिल राममूर्ति के साथ एक परियोजना पर भी हस्ताक्षर किए हैं।

KOFFEE WITH KARAN SEASON 8:सनी देओल को लेकर ये क्या बोल दिया जान्हवी कपूर ने कहा मन करता है जोर से एक ?

 

 

1 thought on “ileana d’cruz husband name : Ileana D’Cruz ने कहा मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कोई मेरे बारे में क्या लिखता है?”

Leave a Comment