Saif Ali Khan सैफ अली खान और अमृता से तलाक के बारे में क्या कहा शर्मिला टैगोर ने जानिए पूरा माजरा ?

(Saif Ali Khan)सैफ अली खान ने अक्टूबर 1991 में अमृता से शादी की। 2004 में यह जोड़ी अलग हो गई। तब से दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अमृता के साथ रहते हैं। फिर अक्टूबर 2012 में सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली। सैफ और करीना के दो बच्चे हैं तैमूर और जेह।
‘कॉफी विद करण 8’ के नए एपिसोड में एक्टर सैफ अली खान और उनकी मां शर्मिला टैगोर नजर आए. इस एपिसोड में सैफ और शर्मिला ने कई मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखे. इसी बीच सैफ और अमृता सिंह के तलाक का मुद्दा भी सामने आया.
Saif Ali Khan
Saif Ali Khan
शर्मिला ने कहा कि वो समय पूरे परिवार के लिए अच्छा नहीं था. उन्होंने कहा, अमृता के साथ-साथ उन्होंने अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को भी खो दिया है। इस दौरान सैफ ने अमृता से शादी और तलाक दोनों ही विषयों पर खुलकर बात की
Saif Ali Khan
Saif Ali Khan

शर्मिला को लगी चोट (Saif Ali Khan)

सैफ ने बताया कि शर्मिला टैगोर उनसे मिलने मुंबई आई थीं और उसी वक्त सैफ ने उन्हें अमृता से अपनी शादी के बारे में बताया था. उससे एक दिन पहले सैफ और अमृता की शादी हुई थी. शर्मिला को सैफ-अमृता की शादी मंजूर नहीं थी. सैफ ने बताया कि उस वक्त मां की आंखों से पानी आने लगा और वह रोने लगीं। उन्होंने कहा, ‘‘इससे ​​मुझे वाकई दुख पहुंचा,” वहीं शर्मिला ने यह भी कहा कि बच्चों के लिए यह अच्छा है कि वे अपने माता-पिता को जीवन की हर महत्वपूर्ण बात बताएं.

सैफ ने तलाक के बारे अपनी मां को बताया (Saif Ali Khan)

जब सैफ ने अमृता को तलाक देने का फैसला किया तो सबसे पहले उन्होंने अपनी मां शर्मिला से बात की। “अलग होने से पहले, मैंने सबसे पहला काम अपनी माँ को बताया। उन्हें तलाक के बारे में बताया गया. उस समय उसने एक गहरी साँस ली और थोड़ी देर के लिए अवाक रह गई। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि अगर तुम यही चाहते हो तो मैं तुम्हारे साथ हूं. उन्होंने मेरी बहुत मदद की, ”सैफ ने कहा।
Saif Ali Khan
Saif Ali Khan

ब्रेकअप आसान नहीं होता: शर्मिला (Saif Ali Khan)

अमृता के साथ अपने तलाक के बारे में बात करते हुए शर्मिला ने आगे कहा, “जब आप इतने सालों से एक साथ हैं और आपके इतने खूबसूरत बच्चे हैं, तो कोई भी ब्रेकअप आसान नहीं होता है। तो ऐसा नहीं है कि सब कुछ अच्छे इरादे से किया गया. मैं जानता हूं कि उस स्तर पर संवाद करना कितना कठिन है। हर कोई घायल हो गया. तो जीवन का वह दौर अच्छा नहीं था. लेकिन मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की. अमृता को शांत होने की जरूरत थी

भाई-बहन तैमूर-जेह के साथ नजर आ रहे हैं (Saif Ali Khan)

“यह सिर्फ एक-दूसरे से अलग रहने का सवाल नहीं था। इसमें कई अन्य चीजें भी शामिल थीं. यह हमारे लिए अच्छा समय नहीं था. क्योंकि उस वक्त इब्राहिम सिर्फ तीन साल का था और हमें बच्चे बहुत प्यारे थे. खासकर टाइगर और इब्राहिम काफी करीब थे. ऐसे में उन्हें भी इब्राहिम के साथ पर्याप्त समय नहीं मिल पाता था.
Saif Ali Khan
Saif Ali Khan
उन्होंने कहा, अमृता और उनके दोनों बच्चों का सहारा खोना हमारे लिए ज्यादा दुखदायी है. सारा और इब्राहिम जन्मदिन, त्योहारों या अन्य पार्टियों में सैफ के परिवार से मिलते हैं। दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम को कई बार तैमूर-जेह के साथ समय बिताते हुए देखा गया है।

SALMAN KHAN GRAND 58TH BIRTHDAY BASH: A BOLLYWOOD EXTRAVAGANZA

Bollywood’s beloved Dabang Khan, Salman Khan, celebrated his 58th birthday with glitz and glamour. Fans and colleagues showed him a lot of love. Many blockbusters and his larger-than-life persona have made the iconic actor well-known. He celebrated his special day with a star-studded bash. Heartwarming wishes poured in from co-stars, friends, and the entire Bollywood …

 

 

 

2 thoughts on “Saif Ali Khan सैफ अली खान और अमृता से तलाक के बारे में क्या कहा शर्मिला टैगोर ने जानिए पूरा माजरा ?”

Leave a Comment