Aamir Khan daughter wedding & next movie:’अपनी बेटी की शादी की तैयारी में लगे है आमिर खान बताया इस तारीख को है शादी ?

Aamir Khan daughter wedding आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है।  फिल्मों में वह जो भी भूमिका निभाते हैं, उसमे  पूरी तरह से ढल जाते है फिर वह ‘दंगल’ के महावीर सिंह हो या ‘गजनी’ के संजय सिंहिया, अपनी पिछली फिल्म ‘लाल सिंह चडहा‘ के  फ्लॉप होने  के बाद, उन्होंने अपने आप को फिल्मो के अभिनय से दूर कर लिया था  लेकिन हाल के दिनों में वह ऐसा कुछ कर रहे हैं ताकि वह अपनी खोयी हुई इमेज को वापस पा सके और फिर से कोई हिट फिल्म दे सके वह अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी बहुत जोड़ो तोड़ो से कर रहे है  जानिए हाल के दिनों में आमिर खान क्या कर रहे हैं और हल ही में जानकारी मिल रही है की ३ जनवरी को आमिर खान की बेटी की शादी है और वो शादी में बिज़ी रहने के बावजूद रोज एक घंटा क्लासिक संगीत का रियाज करते है ।

Aamir Khan daughter wedding
Aamir Khan daughter wedding

आमिर खान सिख रहे है संगीत (Aamir Khan daughter wedding)

Aamir Khan daughter wedding आमिर खान वर्तमान में एक शौक के रूप में शास्त्रीय संगीत सीख रहे हैं या अपनी आगामी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, यह आने वाले दिनों में जाना जाता है। वर्तमान में, हम एक अनुमान लगा सकते हैं कि इसका संबंध गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ के साथ है। वह हर दिन इसका अभ्यास करते  है। क्लासिक संगीत को आमिर खान अपने शिक्षक के साथ  हर दिन एक घंटा रियाज कर रहे हैं।  आमिर खान शौक के लिए एक क्लासिक संगीत सीख रहे हैं या अपनी आने वाली किसी  फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, तो यह आने वाले दिनों में पता लग जायेगा । वर्तमान में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इसका संबंध गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ के साथ है.

अगली फिल्म (Aamir Khan daughter wedding)

मुंबई: आमिर खान की बेटी अयरा की शादी 3 जनवरी को होनी है। हालांकि, वह वर्तमान में अपनी बेटी की शादी की तैयारी के बीच समय निकालकर एक घंटे के लिए शास्त्रीय संगीत का रियाज कर रहे है।आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्हा‘ फ्लॉप होने के बाद अभिनय से ब्रेक लिया था । हालांकि, अब उन्हें कहा जाता है कि उन्होंने T_series कंपनी के संस्थापक गुलशन कुमार के बायोपिक ‘मोगुल’ की तैयारी शुरू कर दी है गुलशन कुमार एक फल बेचने वाले से भारत के म्यूजिक इंडर्स्टि के राजा बन गए थे , हालांकि, बाद में उनकी मौत हो गई कुछ लोगो ने उनको दिन दहाड़े गोलियों से भून दिया था जब वो मंदिर से लौट रहे थे। उस पूरे नाटकीय घटना को ‘मोगुल’ में शामिल किया जाएगा। आमिर खान तब बॉलीवुड में थे इस रोल के लिए आमिर खान ने बहुत मेहनत की है। उन्होंने ‘दंगल ‘ के लिए कुश्ती पैंतरेबाज़ी सीखी। और अब ‘मोगुल’ के लिए वह संगीत को समझ रहे है।आमिर खान एक फिल्म का निर्माण करने वाले हैं, जिसका नाम ‘लाहौर 1947’ है। इसमें सनी देओल की मुख्य भूमिका है। प्रिंस संतोषी द्वारा निर्देशित फिल्म में बताया जा रहा है की आमिर खान का इसमें एक कैमियो रोल हो सकता है। लेकिन इसमें अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

 

Aamir Khan daughter wedding
Aamir Khan daughter wedding

व्यक्तिगत जीवन

व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करते हुए, आमिर खान ने बताया की वह अपनी बेटी अयारा खान की शादी की तैयारी कर रहे हैं। अयारा खान की शादी  3 जनवरी को मंगेतर नुपुर शिकारे के साथ तय हुई है । शादी मराठी सीमा शुल्क के अनुसार होगी और इसमें केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। शादी के बाद 6 जनवरी को दिल्ली और जयपुर में एक भव्य रिसेप्शन भी होगा।

AYALAAN RELEASE DATE IN HINDI:आखिर कार आ गयी AYALAAN मूवी की रिलीज़ डेट इस तारीख को हो रही रिलीज़?

 

 

 

 

1 thought on “Aamir Khan daughter wedding & next movie:’अपनी बेटी की शादी की तैयारी में लगे है आमिर खान बताया इस तारीख को है शादी ?”

Leave a Comment