Lee na-eun apne boyfriend: Lee na-eun अपने बॉयफ्रैंड के साथ आइस क्रीम पार्लर में नज़र आयी?

पूर्व-अप्रैल सदस्य Lee Na-eun PSG मिडफील्डर ली कांग के साथ डेटिंग अफवाहों से इनकार किया अप्रैल के सदस्य ली नायुन को पेरिस सेंट-जर्मेन मिडफील्डर ली कांग से रिश्ते की अफवाहों में जोड़ा गया था  उन्होंने इस मामले में जानकारी दी और किसी भी भागीदारी से इनकार किया है। अधिक जानने के लिए पढ़े।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ली कांग और Lee Na-eun के बिच प्यार होने की थी अफवाह 

Lee Na-eun पेरिस सेंट-जर्मेन फुटबॉल स्टार ली कांग और अप्रैल के पूर्व सदस्य Lee Na-eun एक रिश्ते में होने की अफवाह थी । अटकलों के बावजूद, Lee Na-eun और ली कांग दोनों ने डेटिंग समाचार से इनकार करना जारी रखा। अफवाहों की नवीनतम लहर कोरियाई डिजिटल पोर्टल द फैक्ट द्वारा शुरू की गई थी, जिसने पेरिस सेंट-जर्मेन के कोरियाई फुटबॉल स्टार ली कांग के साथ 24 वर्षीय अभिनेत्री कीं तस्वीरें जारी कीं। मीडिया आउटलेट को 2023 में एक टिप मिली कि अप्रैल के पूर्व सदस्य Lee Na-eun और ली कांग डेटिंग कर रहे है ,और वे कई तारीखों पर दोनों का निरीक्षण करने में कामयाब रहे। उन्हें Lee Na-eun के घर में और कार में देखा गया और नेशनल फुटबॉल टीम ने डॉम जाने के examples दिये 14 और 15 नवंबर को  AFC के लिए एक इम्पोर्टेन्ट मैच से पहले उन्हें कोरियाई नेशनल टीम के होटल में देखा गया Lee Na-eun एक कोरियाई अभिनेत्री है और Lee Na-eun का जन्म कोरिया में (5 मई, 1999),को हुआ था  जिसे Naeun के नाम से भी जाना जाता है, Namoo अभिनेताओं के तहत एक दक्षिण कोरियाई अभिनेत्री है। वह 2015 में डीएसपी मीडिया द्वारा गठित दक्षिण कोरियाई लड़की समूह अप्रैल (  जो एक लड़कियों का group है ) में पहले काम कर चुकी है। वह टेलीविजन श्रृंखला ए-टीन (2018), ए-टीन 2 (2019) और एक्स्ट्राऑर्डिनरी यू (2019) में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। Naeun को पहली बार 21 जुलाई 2015 को DSP मीडिया द्वारा अप्रैल के सदस्य के रूप में पेश किया गया था। समूह ने 24 अगस्त को ईपी ड्रीमिंग और टाइटल ट्रैक “ड्रीम कैंडी” के साथ डेब्यू किया, न्युन ने 2016 में वीआर वेब ड्रामा “अप्रैल लव” में अपने आधिकारिक अभिनय की शुरुआत की। 2017 में KBS2 के माई फादर स्ट्रेंज में एक मामूली उपस्थिति बनाई।

जब चोरी छुपे मिलते नज़र आये दोनों (Lee Na-eun)

जब दोनों एक आइस क्रीम लेने के लिए कन्वेनैंस स्टोर से बाहर आये,तो जोड़ी, जो की न Lee Na-eun है, धीरे से अपने आस-पास के माहौल का ख्याल रखते हुए न Lee Na-eun की कार की तरफ भाग गयी.दोनों ने सिंपल कपड़े पहने थे – न  Lee Na-eun  ने एक ग्रे विंडब्रेकर और काले रंग का हूडि मेंऔर ली कंग इन थिक-रिम्मेद काले चश्मे, कैप, और फेस मास्क में, सब कुछ एक ब्लैक विंडब्रेकर के नीचे थे . 17 नवंबर को क्वालिफिकेशन गेम के बाद, उन्हें गुरी सिटी, ग्येओंग्गी प्रोविंस में Lee Na-eun  के घर में देखा गया. वहां दोनों ने आइस क्रैम्स ली थी और साथ में Lee Na-eun के अपार्टमेंट में चले गए Lee Na Eun की एजेंसी ने अफवाहों को नकार दिया है.Lee Na Eun को रिप्रेजेंट करने वाले एजेंसी, Namoo एक्टर्स,ने बयान दिया है की ली Lee Na Eun और ली कंग इन सिर्फ जाने-माने दोस्त और उनका कोई प्यार व्यार का रिस्ता नहीं है   वही  Lee Kang  की  मैनेजमेंट  ने इस मामले पर कोई टिपण्णी नहीं की है Lee Na Eun के लेबल ने अपनी राइ दी है की यह दो सिर्फ जाने माने दोस्त हैं और उनके बीच कुछ ज़्यादा नहीं है Lee Na Eun, जो की अप्रैल  की मेंबर रह चुकी है  शुरुवात में साउथ कोरियन entertainment  सीन में धूम मचाई थी जब उसने 2015 में K-Pop group अप्रैल का हिस्सा बनाया बाद में उसने 2017 के टेलीविज़न शो ‘My Father Is Strange में अपना पहला ऑन स्क्रीन कैमिया  अपीयरेंस किया और अभी वो एक्स्ट्राऑर्डिनरी यू में अपने रोल के लिए तैयार हो रही है  साथ ही वो ड्रामा ‘Flex x Cop’ के लिए भी तैयार हो रही है दूसरी तरफ , Lee Kang In एक मिडफील्डर है और कोरियन नेशनल टीम का और पेरिस संत जर्मन के लिए खेलते है

AAMIR KHAN DAUGHTER WEDDING & NEXT MOVIE:’अपनी बेटी की शादी की तैयारी में लगे है आमिर खान बताया इस तारीख को है शादी ?

 

 

1 thought on “Lee na-eun apne boyfriend: Lee na-eun अपने बॉयफ्रैंड के साथ आइस क्रीम पार्लर में नज़र आयी?”

Leave a Comment